रिंकू सिंह के लिए आंद्रे रसल छोड़ देते हैं सारे काम, रसल का ये बयान सुन कर हो जायेंगे सभी भारतीय खुश।

रिंकू सिंह बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है चाहे वह आईपीएल हो या फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज या फिर रणजी ट्रॉफी हो हर जगह पर उन्होंने कोहराम मचाया हुआ है रिंकू सिंह 15 या20 बॉल खेलकर मैच का रुख अकेले पलटने का दमखम रखते हैं उनके इसी तूफानी बल्लेबाजी का पूरा भारत दीवाना है।

आंद्रे रसेल ने एक दिल खुश कर देने वाला बयान दिया है उन्होंने क्या कहा वह इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का T20 सीरीज देख रहे हैं और जब रिंकू सिंह बैटिंग करने आते हैं तो वह टीवी ऑन करके उसके सामने बैठ जाते हैं यह किसी भी खिलाड़ी के लिए बहुत सम्मान की बात है कि एक सीनियर खिलाड़ी उसकी बैटिंग देखने के लिए टीवी ऑन करके बैठ जाता है।

रिंकू सिंह जिस तरह के बल्लेबाजी कर रहे हैं ऐसे में माना जा रहा है कि वह महेंद्र सिंह धोनी का रिप्लेसमेंट है महेंद्र सिंह धोनी भी अपने वक्त में ऐसे ही मैच को एक तरफा पलट दिया करते थे और महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत  सोभाव के लिए जाने जाते हैं यही बात रिंकू सिंह में भी देखी जा रही है की कितने भी प्रेशर में मैच रहे वह बिल्कुल शांत दिखाई पड़ते हैं।

रिंकू सिंह ने भारत के लिए अभी केवल 4 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 57 गेंदें खेली हैं और उन्होंने 38,37,22, 31  रन बनाए हैं T20 में रिंकू सिंह का स्ट्राइक रेट 216 है जिससे उनके अकारामक बल्लेबाजी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

आंद्रे रसेल और रिंकू सिंह दोनों कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं और दोनों को एक साथ बैटिंग करते हुए देखने का अलग ही मजा आता है आंद्रे रसेल की तूफानी बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना है वहीं अब ऐसा कारनामा रिंकू सिंह भी करते नजर आते हैं रिंकू सिंह 2023 आईपीएल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ पांच बालों में पांच छक्के जड़े थे जिसके बाद उनकी हर तरफ चर्चा होने लगी और हर कोई उनके बैटिंग का मुरीद हो गया।

Leave a comment