WC: World cup फाइनल में हारने के बाद क्या था ड्रेसिंग रूम का माहौल?कहा विराट और रोहित……..

2023 वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करने के बाद ड्रेसिंग रूम का क्या माहौल था इस पर बात करते हुए और अश्विन ने बताया की रोहित शर्मा और विराट कोहली टूट गए थे और उन्हें रोता देखकर अच्छा फील नहीं हो रहा था हमने पूरे वर्ल्ड के में फाइनल से पहले सभी मैचों में जीत हासिल की थी लेकिन फाइनल में दुर्भाग्यपूर्ण हमें हार का सामना करना पड़ा और उससे पूरी टीम बहुत टूट गई थी।

उन्होंने आगे कहा कि रोहित शर्मा को और विराट कोहली को रोता देख मुझे बुरा फील हो रहा था हमारी टीम अनुभवी थी और हमने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की लेकिन फाइनल में हमारी किस्मत साथ नहीं दी और ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मार ली और हमें हार का सामना करना पड़ा।

अश्विन ने कहा कि अगर सबसे अच्छे कप्तान की बात की जाएगी तो बेशक वो महेंद्र सिंह धोनी ही होंगे लेकिन रोहित शर्मा एक अच्छे और बेहतरीन इंसान है वह हर खिलाड़ी को समझते हैं और किस खिलाड़ी को क्या करना पसंद है वह जानते हैं वह अपने रणनीति के बारे में मैं खिलाड़ी को समझते हैं उनसे बात करते हैं।

वर्ल्ड कप 2023 के 23 में रोहित शर्मा ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वह दूसरे नंबर पर थे उन्होंने 11 मैच में 597 रन बनाए जबकि टॉप पर विराट कोहली थे जिन्होंने 11 मैच में 765 रन बनाए और विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड दिया गया।

वर्ल्ड कप में सबसे बेहतरीन गेंदबाजी मोहम्मद शमी ने की उन्होंने 8 मैचों में 24 विकेट विकेट लिए जो की काबिले तारीफ है और मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप के मैचों में टीम इंडिया को जीत दिलाने में एक अहम रोल अदा किया था।

Leave a comment